Friday, September 9, 2011

विज्ञापन के लिए भेजें अखबार और रेटकार्ड

‘लीड इंडिया पब्लिशर्स एसोसिएशन’ प्रकाशकों के हित के लिए लगातार निशुल्क और उल्लेखनीय कार्य कर रही है। ‘लीड इंडिया पब्लिशर्स एसोसिएशन’ के प्रारम्भिक उद्देश्यों में प्रकाशकों के लिए ऐसी प्रणाली विकसित करना भी था जिसमें सभी सदस्यों को उनके अखबार के लिए पर्याप्त विज्ञापन (निजि क्षेत्रों से) हमेशा उपलब्ध रहे। लीपा अपने द्वारा निर्धारित किए गए उद्देश्य पर कटिबद्ध है।

इसी दिशा में आगे बढते हुए ‘लीड इंडिया पब्लिशर्स एसोसिएशन’ अपने सभी सदस्यों को विज्ञापन उपलब्ध कराने के लिए एक डायरेक्टरी तैयार कर रही है। इस डायरेक्टरी में लिस्टेड सभी सदस्यों को विज्ञापन दिलवाने की सुनिश्चित व्यव्स्था होगी।
लीपा सदस्यों के लिए प्रक्रिया: 
हमारे सदस्य अपने अखबार की एक प्रति, रेट कार्ड, लीपा मेम्बरशीप कोड और विज्ञापन पाने हेतु एक कवरिंग लैटर लगाकर ‘लीड इंडिया पब्लिशर्स एसोसिएशन’ के कार्यालय में निम्नलिखित पत्ते पर भेजें।
लीड इंडिया पब्लिशर्स एसोसिऐशनविज्ञापन: राणा कॉम्प्लेक्स, 1/15, तृतीय तल,ललिता पार्क, (निकट गुरूद्वारा) लक्ष्मी नगर,नई दिल्ली- 110092 फोन: 011-43015161

जो लीपा सदस्य नहीं है उनके लिए प्रक्रिया:

यदि कोई प्रकाशक अभी लीपा के सदस्य नही हैं, तो आप लीपा के वेबसाइट की इस लिंक पर क्लीक कर http://lipa.co.in/index.php?option=com_ckforms&view=ckforms&id=1&Itemid=30 निशुल्क सदस्यता फॉर्म भर सकते है। 24 घंटे के अंदर आपकी सदस्यता सुनिश्चित कर दी जायेगी। सदस्यता  सुनिश्चित होने के उपरांत जो आपको कोड मिलेगा, उसकी कॉपी, आपके अखबार की एक कॉपी, रेटकार्ड और विज्ञापन पाने हेतु एक कवरिंग लैटर लगाकर ‘लीड इंडिया पब्लिशर्स एसोसिएशन’ के कार्यालय में निम्नलिखित पत्ते पर भेजें।
लीड इंडिया पब्लिशर्स एसोसिऐशनविज्ञापन: राणा कॉम्प्लेक्स, 1/15, तृतीय तल,ललिता पार्क, (निकट गुरूद्वारा) लक्ष्मी नगर,नई दिल्ली- 110092 फोन: 011-43015161
नोट: सभी सदस्यों से अनुरोध है कि विज्ञापन हेतु अपने अखबार को डायरेक्टरी में लिस्टेड कराने की प्रक्रिया जल्द पूरी करें क्योंकि विज्ञापन डायरेक्टरी में निर्धारित संख्या पूरी होने के बाद प्रथम चरण को बंद कर दिया जाएगा। विज्ञापन डायरेक्टरी में लिस्टेड होने के लिए दूसरे चरण की प्रक्रिया अगले वर्ष अक्टूबर में शुरू की जाएगी। सदस्यों से अनुरोध है कि एक प्रकाशक अपने एक ही अखबार को लिस्ट कराने के लिए नाम भेंजे।

No comments: